विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली icwr







+

मैं कुछ दिन पहले इस धागे पर ठोकर खाई है। मैं व्यापार में नई तरह की अपने आप मानते हैं, इस सूचक के उपयोग में आसानी मुझे आकर्षित किया। मैं अब यह अप्रभावी और इन बार के लिए अच्छा नहीं है पढ़ सकते हैं और इस प्रकार ब्याज गिरा दिया। यह रूढ़िवादी है और एक अच्छा प्रवृत्ति नहीं है (अक्सर गंदे फ्लैटों) की आवश्यकता है और इसके बाहर निकलें रणनीति अर्ध क्षैतिज के मामले में यह लाभ के ज्यादा खाने के लिए आसान है कि इतनी देर से चलाता है, क्योंकि मेरे विचार से संभवतः अनुभवहीन बिंदु में, सूचक मुद्दा ज्यादातर है बाजार। लेकिन किसी कारण के लिए, यह (पैसा दर्द होता है तो और मैं इस प्रदर्शन में नहीं हूँ।) मैं वास्तव में पर पैसा कमाने के लिए एक टीएस है, तो मैं इसे टीएस करने के लिए और अधिक आधुनिक दिनों अनुकूल करने के लिए संभव है, तो देखने का फैसला किया। मैं ज्यादातर 4 घंटे समय के पैमाने संस्करण, नहीं 5 मिनट के बारे में बात करेंगे पर ध्यान दें। ईएएस पहले से ही प्रकाशित किया गया है और जब से मैं मैन्युअल तरीके के बारे में बात करेंगे। सब से पहले चेतावनी संस्करण लिया बदले में मूल से अनुकूल है जो पहले मैं मूल निर्माताओं को श्रेय देना चाहता हूँ, मैं सब किया था कुछ bugfixes हैं। मैं उनके संकेतक (और मेरे निश्चित संस्करण) यह कुछ के खिलाफ है, तो उन्हें अपनी स्थापना पुन: पेश करने के लिए उदार स्वतंत्र महसूस हो रहा है और दूर करने के लिए की प्रतियां जोड़ रहा हूँ। इस पोस्ट पर निम्न सामान मिलता है: fxid10t द्वारा केवल एक 5 मिनट के ग्राफ में यह जोड़ने, या मेरे टेम्पलेट का उपयोग करें। इस धागे के सूचक के साथ संलग्न बग सुधार जाओ Vahrokh-Gann-ICWR v0.1.1 beta5_alert. mq4 बुलाया यह केवल Operativity जोड़ें आप मूल पाठ निम्नलिखित प्लस का कहना है कि क्या करना होगा: 1) मूल पुस्तक का कहना जानें क्या है और हमेशा & quot पालन करना है, दैनिक आरएसआई & gt; 50 & quot; दैनिक आरएसआई और लेफ्टिनेंट; contraint आप लंबी और & quot जाना चाहते हैं; 50 & quot; आप कम जाना चाहते हैं। 2) अच्छे परिणाम के लिए आप दैनिक आरएसआई 60 या कम से कम बढ़ती जा करने के लिए ऊपर होना चाहते हैं। 3) सबसे अच्छा प्रवेश बिंदु पाने के लिए 5 मिनट के संस्करण का उपयोग करें। प्रवृत्ति और आप यानी एक के ऊपर उछल (पिछले 10-30 मिनट की न्यूनतम करने के लिए जाने के लिए लहर देखना चाहता हूँ लाभ को अधिकतम करने के लिए (आप में प्रवेश लेते हैं, तो यह फ्लैट से मासिक धर्म की ठीक है) कि चरण के दौरान फ्लैट नहीं होना चाहिए समर्थन)। संकेत तो प्रवेश देने के लिए 5 मिनट के सूचक के लिए प्रतीक्षा करें। आप में से कुछ की अनदेखी करता है, तो सिस्टम भी काम करेंगे ऊपर (लेकिन आरएसआई & gt; इस कुंजी * TS * है जो 50 बिट), लेकिन के रूप में अच्छा नहीं। 4) और 4 के संस्करण के लिए इस बिंदु स्विच में एक अलार्म उठाया है expecially जब, हर अब और फिर इसे बाहर की जाँच करें। 5) 4 घंटे के लिए एक पीछे को रोकने का उपयोग नहीं करते हैं, वे इस पुस्तक में बताया कि बंद नुकसान का प्रयोग करें या आप की वजह से इसके बारे में निरंतर ट्रिगर करने के लिए पैसे के gobs खो देंगे। 6) किताब कहते हैं या आप अधिक प्रतिक्रियाशील हो सकता है के रूप में आप कर सकते हैं, बाहर निकलने के लिए। 4 पर एक बढ़ती बढ़त और नहीं किसी & quot में होना सुनिश्चित करें कि घाटी में & quot ;. फिर एक 15 मिनट के पैमाने पर Emas के या Heiken Ashi रीयल द्वारा सहायता प्राप्त, आप स्वयं बाहर निकलने के (या एक बंद नुकसान या एक तंग अनुगामी रोक रखा है) वे नीचे की ओर मोड़ शुरू करते हैं। आप स्वयं से बाहर नहीं निकलते हैं, तो पिप्स कमाते हैं, लेकिन एक hiccuping दर पर, आप 100 आज हासिल यानी, तो 80 कल नीचे जाना है, तो 90 तक शुद्ध परिणाम सकारात्मक हैं लेकिन आप चाहते हैं के रूप में नहीं के रूप में आकर्षक हो जाएगा करने के लिए तैयार रहना। एक और टिप: अपनी मुद्रा प्राकृतिक चक्र की जाँच करें। 4 के बहुत लंबी है, इसलिए आप मुद्रा चक्र के लिए अनुकूलित कर सकते हैं और यह उच्च है जब यह कम करने और बाहर निकलने जब प्रवेश (तेजी आरएसआई और जी.टी. के मामले में 50 है)। मुद्दों पाया और / या तय - 5 मिनट पर उच्च CPU उपयोग: सुंदर और quot मैं & quot क्या देखा है के लिए MQL के अपने ज्ञान, बहुत बड़ा नहीं है; सूचक है कि अनुकूल नहीं है redraw करने के लिए एक तरह से उपयोग करता है। फिक्स: मैं ऊपर दिए गए निर्देशों में संकेत के रूप में, मैं एक और कुछ हद तक कम सुंदर सूचक डाउनलोड और मैं 5 मिनट पर व्यापार करने के लिए और सही खरीदने / बेचने के संकेत ले जाना चाहता हूँ जब यह प्रयोग करें। fxid10t द्वारा - पूरी तरह से गलत Zig zags: यह 5 दशमलव पिप्स के साथ काम कर अपने खाते की वजह से है। यह आसानी से निपटना है। मैं fxid10t सूचक के साथ इस मुद्दे को नहीं मिला है लेकिन मैं मैं तय की और यहां से जुड़े एक के साथ किया था। इसे ठीक करने के लिए, बस के सूचक के गुणों को खोलने और बदलने के लिए & quot; RequiredWaveHeight & quot; 150 से 1500 करने के लिए इस दशमलव पिप्स के साथ सौदा होगा। यकीन है कि यह काम करता है सुनिश्चित करने के लिए, सूचक शो Zig zags बंद पिप्स गिनती और वे कम कर रहे हैं वास्तव में 150, आप मूल्य गुणा करने के लिए कर रहे हैं तो देखते हैं। यह मेरी मदद की तरह ऊपर सामान किसी की मदद करेगा उम्मीद है।