गिल्ड युद्ध 2







+

ट्रेडिंग पोस्ट मुद्दों फोरम खोज मैं वास्तव में यहाँ होने की उम्मीद है कुछ के लिए शून्य परिणाम प्रदान की। एक तरह से हैरान हूँ। बग: व्यापार के बाद अक्सर पूरी तरह से लोड करने के लिए विफल रहता है। रत्न सोना भी मैं बेचने जा सकता बातें कर रहे हैं कि वस्तुओं से भरा एक सूची के साथ (मैं खर्च सिक्के का एक सा ले जा रहा हूँ, भले ही), और पेज बेचने के लिए आइटम पूरी तरह से खाली हो जाएगा उपलब्ध नहीं है, पात्रों द्वारा, प्रदर्शित नहीं किया जाएगा । यह व्यापारिक पोस्ट के दोहराया लोडिंग पर होता है। कोई सटीक संख्या है, लेकिन अधिक बार मैं व्यापार के बाद का उपयोग करें, और अधिक संभावना यह (क्रमांक अनुमान एक दर्जन व्यापारिक पोस्ट खोलने के समय, कम या ज्यादा) विफल करने के लिए है। इस रीसेट करने के लिए एक ही रास्ता पूरी तरह से खेल से बाहर निकलें और इसे पुनः आरंभ करने के लिए है। यह धीमी गति से लोड के साथ एक मुद्दा होना प्रतीत नहीं करता, मैंने कभी व्यापार के बाद पूरी तरह से लोड देखे बिना पहले कई मिनट के लिए खुली खिड़की छोड़ दिया है। खेल लोड करने के लिए विशेष रूप से लंबे समय तक नहीं है, हालांकि मैं पूरी तरह से खेल से बाहर निकलने की इच्छा नहीं है, लेकिन अभी भी व्यापार के बाद उपयोग करने में सक्षम होना चाहते हैं, कई बार कर रहे हैं। [एपीआई सुझाव] ट्रेडिंग पोस्ट एपीआई इस धागे ट्रेडिंग पोस्ट एपीआई के लिए सुझाव के लिए एक जगह बनाने की सुविधा देता। यहाँ मैं समर्थन करना चाहते हैं उपयोगकर्ता परिदृश्य हैं: - उपयोगकर्ता अपने या उसे खरीदने / बेचने / खरीदा बेचा / लेनदेन को देखने के लिए सक्षम हो जाएगा कि मोबाइल डिवाइस अनुप्रयोग। - वस्तुओं देखते हैं जब उपयोगकर्ता को सूचित होता है कि मोबाइल डिवाइस एप्लिकेशन / गोल्ड ट्रेडिंग पोस्ट NPCs से लेने के लिए। - उपयोगकर्ताओं को शायद (बेचना संभव है अगर यकीन नहीं) को बेचने / खरीदने में सक्षम हो जाएगा, उनके मोबाइल उपकरणों से आइटम नहीं है। - उपयोगकर्ताओं को अपने मोबाइल उपकरणों से जवाहरात व्यापार करने में सक्षम हो जाएगा। - उपयोगकर्ताओं को अपने मोबाइल उपकरणों से मद और मणि की कीमतों पर नजर रखने और वे उपयोगकर्ता द्वारा निर्धारित सीमा मारा अगर सूचनाएं प्राप्त करने में सक्षम होगा। - उपयोगकर्ताओं को अपने मोबाइल उपकरणों से व्यापारिक पोस्ट में मदों के लिए खोज और भी प्रत्येक आइटम के लिए / बेचने लिस्टिंग खरीदने के देखने के लिए सक्षम होने के लिए सक्षम होगा। Unofficial8221, मैं एक 8220 पता है कि वहाँ; यह अपनी सुविधाओं में से कई के लिए अपने GW2 ग्राहक से एक खेल सत्र कुंजी की आवश्यकता के बाद से उनके व्यापारिक पोस्ट करने के लिए एपीआई अब ठीक है, लेकिन लगता है कि शायद ही मोबाइल एप्लिकेशन के अनुकूल है। आप ArenaNet मोबाइल एप्लिकेशन के अनुकूल है कि एक व्यापार के बाद एपीआई जारी है और भी अपने सुझाव देने के लिए चाहते हैं तो यहां पोस्ट करें। (DarkSpirit.7046 द्वारा 24 मई 2013 03:05 संपादित) व्यापार पोस्ट के साथ मुद्दे: यहां पोस्ट कृपया [विलय कर दिया] लेनदेन कर लाभ और skillups के लिए बातें मुझे मेरे सारे पैसे खोने में समाप्त हो गया शिल्प के लिए। Ive कुछ सामग्री है, लेकिन सभी पैसा चला गया था और वितरित कोई सामग्री खरीदने के लिए ऑर्डर दिया। 8220; चीजों आईएम buying8221; कुछ भी नहीं दिखा और न ही 8220 से करता नहीं है; बातें / sold8221 खरीदा ive; कुछ भी नहीं दिखा व्यापार पोस्ट के साथ मुद्दे: यहां पोस्ट कृपया [विलय कर दिया] मैं अपने पात्रों में से कुछ के साथ ट्रेडिंग पोस्ट पर आइटम की सूची करने की कोशिश की और सभी मैं एक त्रुटि संदेश है। व्यापार पोस्ट के साथ मुद्दे: यहां पोस्ट कृपया [विलय कर दिया] यहाँ बहुत ही मुद्दा। तुम लोगों को क्या ओएस का उपयोग कर रहे हैं? यहां XP SP3 को जीतने के लिए। ओल्ड, मुझे पता है। मैं अपने BLTC तय करने के लिए प्यार होता है, यहां तक ​​कि समर्थन करने के लिए एक टिकट तैनात हैं, लेकिन यह अनुत्तरित बना हुआ है। ट्रेडिंग पोस्ट में सुधार मैं मुख्य पृष्ठ पर प्रत्येक आइटम, वर्तमान सबसे अच्छा खरीदार और विक्रेता कीमत के लिए दो की कीमतों में देखते थे, और प्रत्येक के बगल में आप एक या दूसरे लेने करते हैं कि एक चेकबॉक्स या बटन था अगर TP एक बहुत अधिक सुखद अनुभव होगा। और फिर एक आप एक ही बार में चयन किया है, सब कुछ बिकता है कि बटन बेचें। इसलिए, जब आप अपना सामान बेच रहे हैं कल्पना। आप प्रत्येक आइटम के लिए चाहते हैं, जिसमें मूल्य सूची, को चुनने के नीचे देखो। आप खरीदार या विक्रेता कीमत या तो पर क्लिक करें। आप जो कुछ भी अच्छी लगती है। तुम सिर्फ इसे में मजबूर नहीं किया है, तो आप अन्य कीमतों या स्टॉक बाहर की जाँच आदि कई मदों, बेचने के लिए चाहते हैं, लेकिन यह निश्चित रूप से अभी भी मौजूद होना चाहिए, जब तक कि आइटम पेज में जाने न। व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए, मैं वास्तव में बहुत आलसी हूँ। और मैं सिर्फ खरीदें कीमत (जब तक इसकी एक मूर्खता से अलग राशि) के लिए अपने सामान बेचने के लिए पसंद करते हैं। इस परिवर्तन में कम से कम 3 से क्लिक करता है की मेरी राशि में कटौती होगी और खर्च समय waaaay कम होगा। चलो सामना करते हैं। अपना सामान is not के बिल्कुल मज़ा बेच रही है। और आप के रूप में अशुभ हो तो मुझे टी.पी. यह ArenaNet परीक्षण लाउंज में लग सकता है के रूप में इतनी चिकनी और जल्दी नहीं है थोड़े गंदे इंटरनेट के रूप में व्यापार पोस्ट रीसेट हो जाएगा? Devs अर्थव्यवस्था में आमूलचूल परिवर्तन कर रहे हैं के बाद से, मैं यह है कि वे व्यापार के बाद में सभी को बेचने / खरीदने के आदेश रीसेट हुआ पिछली बार विश्वास है, यह फिर क्या होगा? अभी भी Theres atleast8230 ऊपर साफ करने की आवश्यकता है कि अवैध खरीद आदेश की एक बहुत; (कुछ भी बेच) व्यापार पोस्ट रीसेट हो जाएगा? व्यापार पोस्ट रीसेट हो जाएगा? मैं मुझे लगता है वे खरीदने / बेचने के आदेश से पहले साफ कर दिया है पता है, यह अर्थव्यवस्था को बाधित करेंगे के रूप में वे कभी टी.पी. रीसेट कर दिया है लगता है न।