केविन लौरी विदेशी मुद्रा व्यापार के कमरे







+

प्रशंसापत्र 8220; मैं सभी लेकिन मैं Kevins तकनीक और रणनीति पाया जब एक सफल व्यापारी होने का सपना पर दिया था। बिल्कुल toolbar8221 प्यार करता हूँ; रायबरेली एम (जॉर्जिया) 8220; केविन बाजार का एक बहुत बहुत गहरी समझ है, और अविश्वसनीय बात is8230 है; वे अपने छात्रों के लिए उस पर से गुजरता है। उसकी चार्ट को देख के इस तरह के एक ताज़ा तरीका है। कोई और अधिक संकेतक। बस you8230; और चार्ट। यह वास्तव में 8220 के लिए सक्षम होने के लिए प्राणपोषक है; read8221; क्या यह बाजार जाना चाहता है, जहां के लिए करना चाहता है, और यह रिवर्स और आप पिप्स बनाने का मौका देने की संभावना है जहां। अक्सर, हम बाजार के आगे हमारे ट्रेडों कई कदम की योजना है। It8221 मिल ;. संकेतकों और प्रणालियों के सभी प्रकार से अभिभूत होने के वर्षों के बाद, मैं मैं 8220 कह सकते हैं कि Real8221, मैं अपने आप को एक 8220 पर विचार; अब व्यापारी। स्वतंत्र, consistent8230; और हां, एक समूह में ट्रेडिंग के एक अन्यथा अकेला कारोबार में दोस्ती और समर्थन के अतिरिक्त लाभ है। केविन धन्यवाद। मौलिक समझ किसी भी गंभीर trader.8221 के लिए आवश्यक हैं; फ्रीडा टी (मेक्सिको) 8220; विधि ऐतिहासिक इन्हीं निर्धारित करने के लिए समर्थन और प्रतिरोध का उपयोग, मूल्य लड़ाई पर केंद्रित है। आश्चर्यजनक, कोई संकेतक इस विधि के साथ सभी में इस्तेमाल कर रहे हैं। पाठ्यक्रम के साथ माप चार्ट पर बना रहे हैं, जिसमें से एक विशेष फिबोनाची टूलबार आता है। न केवल आंतरिक और बाहरी Retracements लेकिन बहुत कुछ। केविन विधि मूल्य किया गया है, जहां संगम के क्षेत्रों का निर्धारण करने के लिए दोनों आगे और पीछे पिछले लहरों पर बड़े पैमाने पर अनुमानों का उपयोग करता है और भविष्य में जाने की कोशिश हो सकती है। हम तीन कारोबारी सत्रों एशियाई Kevin. The, लंदन न्यूयॉर्क के रूप में ही चार्ट से सभी व्यापार सब क्रमश: पॉल, बिजन और केविन द्वारा कक्षा में रहते कारोबार कर रहे हैं और इतना है कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह MT4 के चार्ट प्रोफाइल के एक दैनिक डाउनलोड सक्षम बनाता है। व्यक्तिगत रूप से मैं तो अभी तक एशियाई सत्र कारोबार नहीं किया है नींद की जरूरत है ब्रिटेन में रहने वाले! कक्षाएं, बहुत आराम और मैत्रीपूर्ण रहे हैं रहते ट्रेडों mentored और बाजार शांत है जब विधि के शिक्षण जगह लेता है। प्रासंगिक टिप्पणियां करते हैं और जवाब कर रहे हैं, जो सभी के सवाल पूछने के लिए एक जीवंत चैट रुम में नहीं है। कई छात्रों को व्यापारियों अनुभव कर रहे हैं और हर class. I कोर्स तीन महीने के दो महीने के लिए केविन लौरी के नि: शुल्क रेंज ट्रेडिंग विधि के छात्र रहे हैं से मैं कुछ नया सीखा है। अब तक मैं इस पद्धति का एक अच्छा बुनियादी समझ है और सही ढंग से मुझे सलाह के बिना व्यापार में मदद करने के लिए अपने स्वयं के फिबोनाची माप आकर्षित कर सकते हैं। आप एक स्वतंत्र व्यापारी बनने के लिए सीख लो। यह एक सुझाव सेवा नहीं है और न ही खरीदने के लिए किसी भी महंगे सॉफ्टवेयर है। विधि मास्टर करने के लिए और अधिक कठिन जानने के लिए आसान है, लेकिन सभी व्यापार की तरह है। मैं इस पद्धति में विश्वास करने के लिए पर्याप्त देखा और मैं पाठ्यक्रम पूरा कर लिया है, जब यह मेरे लिए अच्छी तरह से काम करेंगे यकीन है। अगला, हम व्यापार प्रबंधन पर एक सत्र है और मुझे विश्वास है कि इस केविन और पर्याप्त बिजन शुक्रिया अदा नहीं कर सकते हैं एक जीवित account. I में मैं अब तक सीखा है सब व्यवहार में लाना और पैसा बनाने के लिए मुझे सक्षम करने के लिए महत्वपूर्ण है, वे दोनों बहुत भावुक होती हैं और हर छात्र के घर पर लग रहा है और वे पूरी तरह से उन्हें अपने दम पर स्वतंत्र रूप से व्यापार करने के लिए सक्षम होने के लिए सक्षम करने के लिए विधि समझते हैं कि बनाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध। मैं पॉल भी एक ही प्रतिबद्धता है यकीन है। मैं मैं केविन नि: शुल्क रेंज ट्रेडिंग family.8221 का हिस्सा बनने का फैसला किया है कि खुश हूँ; रे ई (यूके) 8220; मैं एक अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारी हूँ, लेकिन मैं हमेशा आगे मेरे व्यापार ज्ञान को विकसित करने के लिए उत्सुक हूँ। मैं तो मैं 3 महीने के पैकेज के लिए साइन अप करने का फैसला Kevins नि: शुल्क रेंज ट्रेडिंग पाठ्यक्रम के बारे में अच्छी बातें सुना था। मैं ईमानदारी से बेशक बहुत अच्छा मूल्य और नए या अनुभवी व्यापारियों के लिए उपयुक्त है कि कह सकते हैं। केविन वास्तव में अपने सामान जानता है, और वह एक बहुत ही शांत तरीके सिखाता है और ट्रेडों। मैं Kevins नि: शुल्क रेंज ट्रेडिंग course.8221 सिफारिश करने के लिए खुश हो सकता है; रॉबर्ट टी (इंग्लैंड) 8220; मैं पहली बार केविन Lowrys नि: शुल्क रेंज ट्रेडिंग शैक्षिक कार्यक्रम किसी के सीखा है अवधि के उद्देश्य व्यापार का इस्तेमाल किया। अपने व्यापार पद्धति का वर्णन है कि मेरा ध्यान गया। मैं केविन Lowrys ले लिया जब तक निश्चित रूप से मैं नए व्यापार रणनीतियों का अध्ययन, पुस्तकों की खरीद, सूचक संकुल खरीद, विभिन्न FX ट्रेडिंग पाठ्यक्रम में भाग लेने के लिए डॉलर के हजारों खर्च किया था, और जीना व्यापार समूहों में भाग लेने के लिए एक सफल व्यापारी बनने के लिए। संकेतक भविष्य के मूल्य के बारे में थोड़ा अंतर्दृष्टि प्रदान कहने की जरूरत नहीं है, की सिफारिश रोकने के नुकसान के 25 पिप्स या एक से अधिक थे, और हाथ की रणनीति का समर्थन किया, जो चार्ट उठाया पर नए व्यापारिक रणनीतियों आधारित थे। आप निर्णय लेने की प्रक्रिया का पालन कर सकता है ताकि लाइव व्यापार कमरे से कोई भी आकाओं के चार्ट से पता चला है और चालू व्यापार समूहों दिलचस्प थे, जबकि मैं नुकसान लेने नहीं की तुलना में अधिक बार अपने आप को पाया। मैं अक्सर व्यापार एक कला है कि बताया गया था और इसे सफल बनने के लिए अध्ययन के कई साल लग गए कि। मैं FX व्यापार से लाभ के लिए ठंड संकेतकों और अन्य उपकरणों का उपयोग करने वाले कुछ सफल व्यक्तिपरक व्यापारियों देखते हैं यकीन है। हालांकि, यह मैं एक व्यक्तिपरक व्यापारी होने का पता प्यारा नहीं था एहसास करने के लिए समय ले लिया। मैं मैं इस प्रक्रिया में अल्सर इसे दूर फेंक रहे हैं और हो रही बिना बचाया था पैसे कमाने के लिए भी बहुत मेहनत की। सब के बाद मैं हमेशा लास वेगास जाने और स्लॉट मशीनों या ब्लैक जैक टेबल निभा सकता है। मैं केविन Lowrys शैक्षिक कार्यक्रम है और मैं केविन और उनकी टीम से सीखा है, उसके आधार पर अपने व्यापार निर्णयों के साथ आराम के अपने तीसरे महीने में हूँ। मैं अब एक व्यापार के बारे में दूसरे विभाजन निर्णय लेने और अब मेरे पास आने के व्यापार के लिए प्रतीक्षा करने के लिए दबाव महसूस करते हैं। केविन लौरी और उनकी टीम ने मुझे सिखाया और जीने चार्ट और फिबोनैकी retracements के साथ मिलकर की कीमत के इतिहास पर एक नज़र वापस का उपयोग कर कारोबार करने वाले पड़ा है कि पहले शिक्षक हैं। सफल FX व्यापार में गंभीरता से किसी को दिलचस्पी उसकी course.8221 लेने पर विचार करना चाहिए; रॉबर्ट बी (मेक्सिको) 8220; केविन सबसे अच्छा है! मैं वास्तव में अपने समूह में और अपने प्रभाव और सलाह के तहत उतरा है देवताओं पक्ष, आशीर्वाद, और प्रावधान के रूप में यह गिनती। मैं वास्तव में केविन से व्यापार करने के लिए सीखा है। इसके बारे में नहीं भाग्य। यह असली शिक्षा आधारित तर्क है। केविन कैसे 10 पिप्स या उससे कम की एक स्टॉप लॉस के साथ व्यापार करने के लिए हमें सिखाता है। गुरु पर एक हाथ Hes; लाइव के जरिये आप कोचिंग करते हुए अपने हाथ पकड़े। कोई भी वह क्या कर रहा है चीजों के बारे में सोचा गया है। वह एक महान आदमी और एक कुशल शिक्षक है। उनके तरीकों को सही मायने में अद्भुत हैं 8221; सिल्विया एम (नार्थ केरोलिना) 8220; मैं सभी विदेशी मुद्रा व्यापारी के 99.9% से अलग नहीं हूँ। कई वर्षों से मैं दूसरे के लिए एक विधि है, एक सूचक से दूसरे और एक व्यापार समूह से दूसरे में फेरबदल किया है। कई अन्य लोगों की तरह मैं इस प्रक्रिया में डॉलर और घंटे के हजारों के हजारों खर्च कर दिया है। मैं कुछ सफलता मिली लेकिन कभी मैं मैं देख रहा था विश्वास, स्थिरता और निष्पक्षता विकसित की थी कि महसूस किया है। मैं नि: शुल्क रेंज ट्रेडिंग (FRT) और केविन लौरी पर ठोकर खाई और एक तत्काल कनेक्शन लगा। केविन कमी रोकता साथ reversals और retracements ट्रेडों। सभी के वर्षों कारोबार के दौरान मैं हमेशा breakouts से अधिक आरामदायक व्यापारिक बदलाव किया गया है। मैं हमेशा एक छोटे से रोकने के साथ व्यापार करने के लिए एक ही रास्ता हर मुद्रा जोड़ी में होते हैं कि अपरिहार्य बदलाव व्यापार करने के लिए है कि लगा। कई सालों के बाद इसके अलावा मैं कुछ संकेतक लगातार और कई तो बिल्कुल भी नहीं है कि काम निर्धारित की। फिबोनैकी retracement की और एक्सटेंशन मेरी व्यापार शैली के केंद्र में पहले से ही कर रहे थे और वे FRT में एक प्रमुख भूमिका निभाते हैं। केविन लौरी और उसकी नि: शुल्क रेंज ट्रेडिंग विधि चार्ट पैटर्न और संभावित retracement या उत्क्रमण के क्षेत्रों का निर्धारण करने के लिए फिबोनैकी retracements और एक्सटेंशन का उपयोग करने का एक अनूठा तरीका का उपयोग करता है। सुंदरता इसकी निष्पक्षता में है। चार्ट झूठ नहीं है। चार्ट FRT का उपयोग कर क्या करना है हमें बताना होगा। मैं कैसे FRT काम करता है कि क्या जानते हो? सभी को देखने के लिए केविन और बिजन (लंदन कमरे मॉडरेटर) अपने ट्रेडों जगह है क्योंकि मुझे पता है। छिपाने के लिए कहीं नहीं है। आप रखा गया है कि किसी भी व्यापार के बारे में उन्हें दैनिक पूछ सकते हैं। वे सिखाने के लिए और व्यापार के कमरे में हर दिन उनके विचार प्रक्रिया समझाओ। कार्यक्रम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा संभावित ट्रेडों के लिए दैनिक दिखा क्षेत्रों बाहर भेजा प्रोफाइल है। दैनिक उनके विश्लेषण बांटने केविन और बिजन तरह सफल व्यापारी होने तेजी से बदल रहा जगह विदेशी मुद्रा बाजार में एक बहुत बड़ा फायदा है। मैं किसी को भी मैं क्या कह रहा हूँ गलत अर्थ नहीं करना चाहते हैं। सफलतापूर्वक विदेशी मुद्रा बाजार ट्रेडिंग की कोई बात नहीं आप का उपयोग करें या आप के साथ जो काम क्या विधि, एक बहुत ही मुश्किल काम है। मैं वहाँ विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए कोई निश्चित आसान तरीका है और FRT अलग नहीं है कहते हैं, क्या किसी को भी परवाह नहीं है। ऐसा लगता है कि काम करने के लिए कड़ी मेहनत, निरंतर और सतत अध्ययन और प्रतिबद्धता लेता है। आप यह भी अतीत के तरीकों के अपने दिमाग को साफ और FRT करने के लिए प्रतिबद्ध करने के लिए तैयार किया जाना चाहिए। मैं केविन, बिजन और FRT पाया है करने के लिए बहुत आभारी हूँ। मैं जारी रखा success.8221 के कई वर्षों के लिए तत्पर हैं; रे एफ 8220, कोई और अधिक विशाल बंद हो जाता है! बाजार का पीछा करते हुए और नहीं! कोई और अधिक संकेतक आप भ्रमित! आप 30 के थक गए हैं प्लस बंद हो जाता है, तो आप कक्षा में शामिल होने के लिए है। केविन आप केवल अत्यधिक लाभदायक ट्रेडों लेने के लिए गाड़ियों। केविन हर स्तर पर सिखाता है। उन्होंने कहा कि यहां तक ​​कि एक कोचिंग पर एक करना होगा। Kevins वर्ग में अपने समग्र अनुभव बहुत अच्छा रहा है और मैं दैनिक उसके पास से जानने के लिए जारी है। मैं होता और मेरे परिवार और दोस्तों के लिए Kevins व्यापार कमरे की सिफारिश की है। केविन Lowrys व्यापार कमरे investment.8221 अच्छी तरह से लायक हो गया है; - Justin आर 8220; मैं विदेशी मुद्रा contrarians के बारे में सुना है जब मैं हमेशा एक नास्तिक, हां, तो मुझे लगा कि शायद वे करने के लिए अच्छे के लिए होने वाली सच्ची बातें उन लोगों में से एक और एक ही थे कि सोचा। मैं एक छोटे से शुल्क के लिए एक एक सप्ताह के परीक्षण के साथ खुद के लिए परिणामों में से कुछ, देखने का अवसर दिया गया था। कि सप्ताह के दौरान मैं लंदन और न्यूयॉर्क बाजार दोनों के लिए लाइव ट्रेडिंग कमरे में शामिल होने की अनुमति दी थी। न केवल आप लाइव ट्रेडों के साथ, अपने वर्तमान चार्ट दिख रहा है, लेकिन आप यह भी रूप में अच्छी तरह से अतीत और भविष्य ट्रेडों देख सकते हैं। मैं नीचे ट्रेडों के कुछ लिखा था, इसलिए मैं उनकी सफलता की निगरानी कर सकता है, और मैं एक 8220 कुछ ले लिया; small8221; कमरे में रहते हैं, जबकि उनके प्रवेश बिंदुओं मारा कि ट्रेडों। खैर, मैं आपको बता दूँ, इन छोटे ट्रेडों (वे कमरे में उन्हें फोन के रूप में), मेरे लिए 140 से अधिक पिप्स कुल। यही कारण है कि मैं वास्तव में क्या बना दिया है। यही कारण है कि (मैं, मुझे नास्तिक होने के नाते पालन करना चाहता था, इसका मुख्य कारण) मैं ले फ्लॉप ट्रेडों की तुलना में एक सभ्य एक सप्ताह के लिए राशि है, लेकिन कुछ भी नहीं की तरह लगता है। उन अन्य ट्रेडों के कई शांति अच्छी तरह से अधिक 75 पिप्स के लिए चला गया। उनका व्यापार कमरे सच पारदर्शिता के साथ एक अच्छा है, आराम माहौल है। कमरे में सभी को देखने के लिए वे अपने ट्रेडों को छिपाने नहीं कर सकते, वे कर रहे हैं। आप एक ही चार्ट के लिए उपयोग किया है, क्योंकि वे परिणाम बनाने के लिए, या मूर्खता के किसी भी प्रकार की कोशिश नहीं कर सकते। मैं, डिंग बीप फैंसी लाइनों, और तीर है कि सूचक प्रणालियों की कोशिश की है। मैं यह भी है कि फैंसी सामान के साथ पैसे का एक अच्छा सा खो दिया है। वे एक बेहतर प्रणाली है, वास्तव में काम करता है कि एक है क्योंकि विदेशी मुद्रा contrarians, फैंसी शोर कर संकेतक के किसी भी प्रकार का उपयोग नहीं करते। आप अपने मॉनीटर घूर रहे हैं, जबकि आप अपनी आंखों में लालिमा में नेत्रगोलक बालों के बढ़ने की जरूरत है। सितारों संरेखित करने के लिए नहीं, प्रतीक्षा, और आप अपने लिए तैयार हैं, या आप पैसा बनाने नहीं हो सकता है कि एक व्यापार में जाने के लिए पता है कि देता है कि उस जादुई बीप नहीं है। (लेकिन मैं वैसे भी होगा), मुझे पूरा प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के लिए साइन अप करने के लिए इंतजार कर रही है, और वे offer.8221 कि अन्य व्यापार के प्रबंध सॉफ्टवेयर हूँ कहने की जरूरत नहीं; कंपनी प्रोफाइल व्यापारियों के रूप में, हम अच्छी तरह से व्यापार करने के लिए उचित उपकरण और संसाधन होने के महत्व को समझते हैं। व्यापारियों का अनुभव है या नौसिखिया रहे हैं या नहीं, हम सबसे लोकप्रिय ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के कुछ प्रदान करते हैं। उत्कृष्ट एनएफए व्यापारी अपने व्यापार में एक विकल्प देने के लिए कंपनियों के समाशोधन पंजीकृत साथ हम मजबूत परिचय ब्रोकर रिश्तों को बनाया है। भले ही ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में पसंद की, CompassFX हमारे एनएफए समाशोधन भागीदारों के पंजीकृत के माध्यम से प्रदान करता है: एकाधिक मुद्रा जोड़े पर प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण असाधारण तरलता सुपीरियर इंटरनेट ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर फास्ट और विश्वसनीय व्यापार निष्पादन आदेशों के कई प्रकार ट्रेलिंग व्यापार प्रबंधन बंद हो जाता है वास्तविक समय रिपोर्टिंग और ऐतिहासिक लेनदेन के लिए उपयोग वास्तविक समय समाचार $ 500 न्यूनतम जमा अंग्रेजी, स्पेनिश, रूसी, चीनी, पुर्तगाली, जर्मन, अरबी, फ्रेंच, फिनिश, जापानी, कोरियाई और पॉलिश: 12 भाषाओं में प्लेटफार्म दलालों और व्यापार पेशेवरों की हमारी टीम उचित व्यापार के उपकरण और संसाधन उपलब्ध कराने के महत्व को समझते हैं। एक ही समय में, हम सबसे अच्छा संभव ग्राहक सहायता देने के लिए। व्यापारियों चाहते हैं क्या जानता & quot;। हम आपको हमारी वेबसाइट का पता लगाने और CompassFX & quot खुद के लिए क्यों जानने के लिए स्वागत करते हैं; * उचित जोखिम प्रबंधन के बिना, का लाभ उठाने का एक उच्च स्तर के बड़े नुकसान के रूप में अच्छी तरह से लाभ हो सकता है। ** विदेशी मुद्रा बाजार में अपने व्यापार के परिणाम को प्रभावित कर सकता है जो एक 'ऑफ एक्सचेंज "बाजार है। आप nfa. futures पर एनएफए की पृष्ठभूमि संबद्धता स्थिति सूचना केंद्र (बेसिक) पर जाकर CompassFX के पंजीकरण और उसके एसोसिएटेड व्यक्तियों की है कि जाँच कर सकते हैं। आप देख रहे थे पृष्ठ पाया नहीं जा सका। अस्वीकरण और जोखिम चेतावनी। कृपया पढ़ें। जोखिम चेतावनी। मार्जिन पर विदेशी मुद्रा में व्यापार करना जोखिम का एक उच्च स्तरीय वहन करती है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता। का लाभ उठाने के उच्च स्तर आप के खिलाफ के रूप में अच्छी तरह से आप के लिए काम कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा में निवेश करने के लिए निर्णय लेने से पहले आप ध्यान से आपके निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर पर, और जोखिम लेने की क्षमता पर विचार करना चाहिए। संभावना है कि आपको अपने प्रारंभिक निवेश के पूर्ण अथवा आंशिक नुकसान उठाना पड़ सकता है और इसलिए हारना आप बर्दाश्त नहीं कर सकता है कि पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए कि मौजूद है। आप विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी खतरों से अवगत होने और आपको कोई शक हो तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेनी चाहिए। सभी जानकारी इस वेबसाइट पर पोस्ट अस्वीकरण हमारी राय है और हमारे दर्शकों की राय है, और सच्चाई को प्रतिबिंबित नहीं हो सकता है। अपने खुद के अच्छे निर्णय का उपयोग करें और विश्वास है और इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई किसी भी जानकारी को स्वीकार करने से पहले, एक योग्य सलाहकार से सलाह लेनी कृपया। हम यह भी हटाने संपादित करें, चलो या किसी भी कारण से किसी भी पद के बंद करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। विज्ञापन चेतावनी विज्ञापन लिंक साइट भर में प्रदर्शित किए जाते हैं। साइट में कुछ पन्नों उत्पादों के लिए सहबद्ध लिंक शामिल कर सकते हैं। इन विज्ञापनों और / या लिंक इस वेबसाइट या संबद्ध पक्षों की राय, बेचान, या सहमति को प्रतिबिंबित नहीं करते। FPA की समीक्षा के विज्ञापन से प्रभावित नहीं कर रहे हैं। कुछ विज्ञापन जोखिम और सट्टा व्यापार में शामिल अन्य महत्वपूर्ण विचार का खुलासा करने में विफल हो सकता है कि संभावित भ्रामक और / या असंतुलित दावों और जानकारी हो सकती है। स्पैमर्स आप FPA के मंचों या समीक्षा स्पैम तो चेतावनी दी हो, हम आप का मज़ाक बनाने के लिए कृपया किसी भी तरह से अपने पोस्ट को संपादित करने का अधिकार सुरक्षित रखते। हमें स्पैमिंग करके, आप हम कोई भी संपादन के लिए सहमत हैं और FPA या हम करने के लिए या अपने स्पैम के साथ क्या कुछ के लिए उसके सहयोगियों के खिलाफ कोई कानूनी या अन्य कार्रवाई लेने के लिए। नियम एकांत विज्ञापन दें हमसे संपर्क करें और कॉपी; कॉपीराइट ForexPeaceArmy। सर्वाधिकार सुरक्षित। 8482; विदेशी मुद्रा शांति सेना, ForexPeaceArmy, FPA, और FPA शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी के लिए मुक्त रखने के लिए बैनर विज्ञापन पर निर्भर करता है। आप भी मदद कर सकते हैं - हमारी साइट ब्राउज़ करने के दौरान adblocker अक्षम करने पर विचार करें। हमारे व्यापारियों समुदाय :-) से धन्यवाद