ट्रेडिंग बेस्ट बिजनेस है







+

ट्रेडिंग बेस्ट बिजनेस है ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी द्वारा प्रकाशित साप्ताहिक समाचार पत्र की सदस्यता लें। चार्ट के साथ पूर्ण न्यूजलेटर प्राप्त करें! व्यापारियों नमस्कार! मैं डलास, टेक्सास में इस समाचार पत्र लिखने के रूप में, हम शुक्र आज समाप्त हो जाती है कि एक रिकार्ड स्थापित ठंड जादू का सामना कर रहे हैं। एक पंक्ति में कई रातों के लिए ठंड तापमान नीचे होने तक दक्षिण हमें इस के लिए बेहद असामान्य है! इस हफ्ते के समाचार पत्र वे का एक बड़ा प्रशंसक नहीं हो सकता है कि एक भौगोलिक स्थान में "फंस" कर रहे हैं, जो गरीब लोगों के उद्देश्य से है ... तो, क्यों वहाँ से बाहर सबसे अच्छा कारोबार रहने वाले एक के लिए कारोबार कर रहा है? कई कारणों से तुरंत दिमाग में आते हैं; चलो कुछ स्वार्थी कारणों के साथ शुरू करते हैं। आप लगभग कहीं से भी यह काम कर सकते हैं। आप सभी की जरूरत है एक कंप्यूटर और एक इंटरनेट कनेक्शन है! मुझे लगता है वे उस दिन / सप्ताह / माह पार्क करने के लिए तय है जहाँ से कई एक मनोरंजन वाहन में देश घूमने का फैसला किया है, जो कक्षा में छात्रों, और व्यापार को मिला है। सर्दी या गर्मी में एक पहाड़ में एक beachside से ही व्यापार के मेरे लिए बहुत आकर्षक लग रहा है! वैसे, अगर आप दुनिया भर के कई बाजारों / एक्सचेंजों देखते हैं कि क्या पता था? अपने घर देश में डाल रह एक विकल्प है, लेकिन मैं कहीं भी ग्रह पर से व्यापार करने के लिए सक्षम होने के एक प्रशंसक हूँ। वहाँ से बाहर जगह विदेशी मुद्रा बाजार में, और अन्य 24 घंटे के बाजारों के साथ, आप रह रहे हैं, जहां के आधार पर अपने दैनिक कार्यक्रम को बदलने की जरूरत नहीं है। हवाई में जागने एक बात है; संयुक्त राज्य अमेरिका के शेयर बाजार में व्यापार करने के लिए 3:00 पर जागने के लिए पूरी तरह से एक और बात है! एक स्थायी स्थान के साथ एक नियमित रूप से व्यापार शुरू करने का फैसला जो लोग थोड़ा अटका रहे हैं। सर्दियों के महीनों के लिए ठंड और बर्फ है, जहां मैं व्यक्तिगत रूप से दूर उत्तर में संयुक्त राज्य अमेरिका के में एक व्यापार खोलने के एक प्रशंसक नहीं होगा। क्या आप को लगता है कि मौसम के प्रकार, और अधिक शक्ति की तरह है, लेकिन यह मेरे लिए नहीं है। ओवरहेड सस्ता है। आप की जरूरत ही राजधानी में एक ट्रेडिंग खाता और उचित शिक्षा है। कितना तुम एक जीने के एक व्यापारी के रूप में अपने कौशल पर निर्भर करता है कमाने के लिए एक व्यापार खाते में की जरूरत है; व्यापार करने के लिए कैसे जानने के लिए आप से कभी नहीं लिया जाना जा सकता है कि एक अमूल्य धरोहर है! नहीं सैकड़ों डॉलर के हजारों की अपने व्यापार खोलने जाहिर है आप मताधिकार मार्ग जा रहे हैं, खासकर यदि दसियों लेता है। अपने ज्ञान निश्चित रूप से एक नए व्यवसाय के मालिक के लिए समझ में आता है का उपयोग करना है, लेकिन क्या तुम सच में किसी और हमेशा के लिए किसी के लिए काम करना चाहते हैं? आदि आदि, लोगों को काम पर रखने के लिए, एक मताधिकार में खरीदने के लिए एक अंतरिक्ष पट्टे की भूमि के ऊपर मैं व्यक्तिगत रूप से सहन नहीं करना चाहते सिर दर्द की एक श्रृंखला है। अपने खुद के मालिक होने के नाते एक अच्छी बात है! मैं व्यापार की तरह नहीं लग रहा है, जब दिन होते हैं। शायद मैं डॉक्टर के लिए कुत्तों को ले खरीदारी के लिए जाना, या दोपहर में एक स्थानीय पब में विश्व कप फुटबॉल टूर्नामेंट देखने के लिए है। मैं समय बंद के लिए पूछने की जरूरत नहीं है; मैं मैं कृपया क्या करना मिलता है। एक कार्यालय / मताधिकार चल रहा है निश्चित रूप से कम से कम एक सा है, आप नीचे संबंधों। आप सामान्य रूप से एक दिन व्यापारी कर रहे हैं और आप से कुछ घंटों या दिनों के लेने के लिए चाहते हैं, तो एक तरफ ध्यान दें पर, आप निश्चित रूप से एक स्विंग व्यापारी के रूप में लंबे समय के तख्ते से व्यापार सकता है। जो मामले में आप अभी भी ", काम कर रहे हैं," लेकिन एक कम उन्मत्त गति से कर रहे हैं। अपने ट्रेडों जाँच हो रही है हर कुछ घंटों में आप फिट देख आप अपने जीवन के बाकी रहने के लिए अनुमति देता है! आप लायक हैं क्या भुगतान मिलता है। लगभग हर वर्ग में, किसी को वे साल में एक उठाना नहीं मिला है, या वे वे क्या लायक हैं कमा रहे हैं पर विश्वास नहीं करते हैं, जहां उनके पिछले कंपनी की नौकरी के बारे में शिकायत नहीं है। व्यापार में, आप एक व्यापारी के रूप में कर रहे हैं कि कैसे अच्छा के आधार पर भुगतान मिलता है। अब, मैं नहीं हर किसी को इस लाभ के साथ सहज है एहसास; कुछ नहीं बल्कि वे भुगतान कर रहे हैं क्या कमाई जीवन के माध्यम से आगे बढ़ना होगा। मैं व्यक्तिगत रूप से एक खींचें का एक सा नहीं तो मैं इसके लायक हूँ सोचता है कि क्या कोई है भुगतान किया जा रहा है कि लगता है। एक व्यापारी के रूप में, मैं मैं छह या सात आंकड़े कमाई लायक हूँ विश्वास करते हैं, तो मुझे लगता है कि समय के साथ अपना खाता निर्माण मेरी skillset के विस्तार, और इतना पैसा कमा सकते हैं। आप एक बड़ी निगम के लिए काम कर रहे हैं, नहीं भी कई गैर-कार्यकारी नौकरियों कभी आप छह आंकड़ों का भुगतान करेगा। कभी सात आंकड़े किसी और के लिए काम कर रहे हैं अर्जित करेंगे भी कम! व्यापार के लिए सबसे अच्छा व्यवसाय है कि किसी भी कम स्वार्थी कारणों से कर रहे हैं? इसका जवाब है हाँ। अब, इन अन्य कारणों से ऊपर श्रेणियों में आते हैं, लेकिन मेरे साथ सहन कृपया सकता है। परोपकार - लोगों को अधिक से अधिक सफल हो जाते हैं, वे अक्सर निकट और प्रिय उनके लिए है कि एक कारण के लिए "वापस दे" के लिए चुनते हैं। अपने समय स्वयं सेवा एक महान पसंद है; पैसे दान लगभग के रूप में मूल्यवान है, लेकिन नहीं (मेरी राय में, फिर से) पुरस्कृत के रूप में। एक पशु आश्रय के लिए पैसे दान या एक धर्मशाला केंद्र में स्वयं सेवा अपने समय दोनों महान बातें कर रहे हैं; हर कोई अपने ही कारण है। एक व्यवसाय के रूप में ट्रेडिंग आप वापस देने के तरीके में अधिक लचीलापन देता है। अपने परिवार के लिए एक विरासत - सफल व्यापारी अक्सर परिवार के सदस्यों के लिए पैसे का एक सा छोड़ दें। हालांकि, एक अन्य विकल्प के लिए अपने बच्चों, भतीजियों, आदि के भतीजे, व्यापार के कौशल सिखाने के लिए और उन लोगों के साथ शुरू करने के लिए एक छोटा सा ट्रेडिंग खाते दे रहा है। मैं कॉलेज में एक बड़ी बात यह है कि हो सकता है समझते हैं; हालांकि, छात्र भी अपने चुने हुए क्षेत्र में एक नौकरी नहीं मिल सकता है कि संचित किया जा सकता है कि छात्र ऋण की भारी राशि, प्लस उच्च संभावना कॉलेज पर पुनर्विचार करने का कारण हो सकता है। मैं भी मैं एक किशोरी के बजाय 30 साल की उम्र में किया गया था जब व्यापार करने के लिए कैसे सीखा है, तो मेरे जीवन में आज की तरह क्या होगा कल्पना भी नहीं कर सकते हैं! इसलिए यह अब आपके पास है! कुछ कारणों से क्यों व्यापार के लिए सबसे अच्छा व्यवसाय है। पोर्टेबिलिटी, अपने व्यापार, लचीलापन, और धर्मार्थ कारणों खोलने की लागत मुझे राजी कर लिया। वहाँ नहीं यहाँ सूचीबद्ध अधिक शायद कई कारण हैं, और आप में से प्रत्येक अपने स्वयं करनी होगी।