धागा ज्ञान 2 कार्रवाई घोटाला !







+

धागा: ज्ञान 2 कार्रवाई घोटाला! ज्ञान 2 कार्रवाई घोटाला! एक्शन (K2A) को ज्ञान - ग्रेग सेकर मैं पहले से ही मैं मैं सितंबर 2010 के अंत में बर्मिंघम में क्रिया (K2A) 2 घंटे मुक्त संगोष्ठी के लिए ज्ञान के एक के साथ गया था जब मेरी व्यक्तिगत विदेशी मुद्रा व्यापार यात्रा के साथ मेरी मदद करने के लिए कुछ औपचारिक विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम में भाग लेने के लिए जा रहा था कि फैसला किया था। पहली छापें; यह एक बिक्री पिच और कुछ नहीं था; लोगों को हम एक टकसाल कमाई सफल व्यापारी मिलना होगा कि लोगों की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए जाना नहीं था, जो खराब सिलवाया सूट में कपड़े पहने थे। बेशक बाद एहसास हुआ कि आप बहुत अच्छी तरह से नहीं है और भाग्य कमा व्यापार किया जा सकता है, लेकिन किसी भी मामले में पहली छाप मैं या अन्य 20 या तो लोगों को क्या उम्मीद की थी। K2A पुरुष, विदेशी मुद्रा बाजार में समझा एक अपेक्षाकृत अच्छा काम किया है और यह बाजार से पैसा बनाने के लिए संभव था। उन्होंने कहा, "यह सच नहीं हो सकता" तुम क्यों आप काफी अच्छी तरह से "यह कर रहे हैं एक सफल व्यापारी कर रहे हैं," यह जुआ है "पर सामान्य सवाल संभाला। उन्होंने कहा कि बहुत ज्यादा वह बने एक छोटे से दावा नहीं किया था, लेकिन एक डिजाइनर अपने आप आदमी होने के नाते, मैं पहने हुए थे वे सस्ते शर्ट देखा और कपड़े। वह एक पैसा बनाने के लिए पालन करेंगे क्या रणनीति के रूप में कोई वास्तविक विचार दिया जिसमें संगोष्ठी के अंत में वे बेचने के साथ बाहर आया था। £ 2000 + वैट (£ 3000 से डिस्क) के लिए आप एक दिन में 2 विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण मिलता था बेशक, 30mins प्रत्येक और एक ग्रेग सेकर डीवीडी सेट के 3 कोचिंग सत्र। मैं मैं (किसी भी और कुछ भी नहीं है) फिर से शिक्षित करने के लिए उपयोग किया था कि पैसा नहीं था तो मैं इसके लिए चला गया। 2 दिन विदेशी मुद्रा संगोष्ठी Fulham में अपनी जगह पर दो दिवसीय संगोष्ठी दिलचस्प था। बेशक 30 अन्य लोगों के साथ पैक किया गया था और हम सभी को वह कोर्स पर सिखाता है कि ग्रेग Seckers रणनीतियों में से 3 निहित है, जो एक मैनुअल दिए गए थे। दिन के अंत में और 2 इंट्रा दिन के लिए 1। अच्छा बिट्स: 1. प्रशिक्षक, वापस रखी मज़ा, दिलचस्प और मैनुअल में लोगों से अधिक विचारों के व्यापार की और ऊपर कुछ था 2. पाठ्यक्रम फिबोनाची का उल्लेख जानकारी देने के लिए स्तर "यह एक मोमबत्ती है" से चला गया 3. आराम और प्रेरित माहौल प्रत्येक रणनीति को लागू करने के रूप में कैसे कदम गाइड द्वारा 4. कदम 5. अच्छा विदेशी मुद्रा बाजार की रूपरेखा और यह कैसे काम करता है बेहतर बिट्स कर सकते हैं: 1. कोई खाना दे दिया। £ 1000 के लिए / व्यक्ति प्रति दिन आप वे एक सैंडविच के लिए खंड सकता है लगता है! यह बुनियादी सिद्धांतों से शुरू होता है क्योंकि 2. यह कुछ लोगों के लिए धीमी गति से हो सकता है, लेकिन फिर पीछे धीमी लोगों को छोड़ने के दो दिन के दौरान बहुत काफी जल्दी चलता कर सकते हैं। 3. आप इंटरनेट पर मुक्त करने के लिए कुछ £ 20 पुस्तकों में पढ़ा है और पढ़ने के लिए नहीं कर सकते हैं कि पाठ्यक्रम में कुछ भी नहीं है 4. यह अधिक है। यह लोगों को "अपने इस करता है, तो ज्यादा सोचना चाहिए के रूप में मेरे विचार में, इस स्तर पर रखी गई है; यह 'अच्छा होना चाहिए। मैं के बाद से एक आधे से भी कम है, उन्हें K2A चार्ज करने के लिए इसी तरह के पाठ्यक्रम को देखा है। अच्छा बिट्स पूरा समय विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में गंभीर लग रहा था 1. जो मेट कुछ अन्य लोग बेहतर कर सकते हैं: 1. तैयार रहें - कोचों वास्तव में एक एजेंडा के लिए काफी नहीं था या घटना को संभालने के लिए संगठित लग रहा था अपने पैसे बर्बाद मत करो - यह मेरे लिए सलाह के एक नहीं brainer टुकड़ा था। आप लंदन क्षेत्र के आसपास काफी मुश्किल लग रही है, तो आप एक बहुत कम समय के लिए एक ही बात पा सकते हैं। K2A दलालों व्यापार करने के लिए तुम्हें सिखा नहीं होगा उस पर टंकण रखा है, मुझे लगता है वे के लिए मैं 2.5k भुगतान किया है, जो एक ही सामान, सिखाने, कि शाम में मुफ्त ऑनलाइन सेमिनार में भाग लेने के द्वारा पाया। K2A वे दुनिया वादा लेकिन कुछ भी नहीं देने, चोर-कलाकार हैं। उन्होंने यह भी आप वे अपने सेमिनार में बढ़ावा देने के लिए पैसे की तरह बनाने के लिए एक 10k ट्रेडिंग खाते की आवश्यकता का उल्लेख करने में विफल है। इसके अलावा हमारे पाठ्यक्रम के दौरान वे तो 15k + वैट छूट के लोगों से पता चला वास्तव में अनुचित, £ 35k के लिए असली धन कार्यक्रम विज्ञापन था, जो एक व्यक्ति को पेश किया। सारांश में मैं ग्रेग सेकर उनके कोच के रूप में करते वह व्यापार से करता है कि प्रशिक्षण से अधिक पैसा बनाता है कि अधिक आश्वस्त हूँ। देखा या मुझे तो लगता है कि बनाने के लिए के बाद से कुछ भी नहीं सुना है। मुझे लगता है वे क्या बेचने के हूँ के रूप में मुझे लगता है वे एक अच्छा खेल बात करते हैं, इन लोगों को व्यापार और हो सकता है कि उनमें से कुछ को सफलतापूर्वक व्यापार यकीन है, मुझ में अभी कुछ उनमें से नहीं 100% सहमत नहीं है। पाठ्यक्रम छोड़ने पर, मैं बिल्कुल आश्वस्त एक व्यापार रखने में नहीं था कुछ अच्छे प्रस्तुतकर्ताओं था जो सेमिनार, 2wks के बाद मेरी 1 व्यापार रखा ऑन-लाइन 4/5 भाग लिया और संयोग से लाभ मारा। मैं अपने कोच के साथ कोचिंग सत्र बुक कराया है - मैं उन्हें समाप्त कर दिया है, जब मैं इन सत्रों पर एक अंतिम समीक्षा दे दूँगा। (जैसा वादा किया था लचीला नहीं समय अपना काम कर जीवन को सूट करने के लिए)