बाजार के आदेश से अधिक सीमा के आदेश के प्रयोग के लाभ







+

बाजार के आदेश से अधिक सीमा के आदेश के प्रयोग के लाभ यह एक बहुत ही बुनियादी विषय, पैसे व्यापार के शेयरों कैसे बनाने के लिए समझने के लिए अपनी महत्वपूर्ण है। व्यापारियों का 90% हारे जाना जाता है, इस तरह से अपनी स्पष्ट है कि प्राथमिक सबक फिर भी जरूरी है। आप एक शेयर व्यापार करने के लिए एक आदेश में प्रवेश करते हैं, अपने दलाल, बिक्री कम बिक्री या एक बाजार आदेश का उपयोग कर कवर करने के लिए खरीदने, वर्तमान बाजार मूल्य पर क्रियान्वित किया जाएगा कि एक आदेश है, या एक सीमा के आदेश, जिसका अर्थ है कि आप या तो खरीदने का विकल्प देता है पर या आपके द्वारा निर्दिष्ट कीमत की तुलना में बेहतर है एक कीमत पर ही क्रियान्वित किया जाएगा कि एक आदेश है जो। अविश्वसनीय रूप से सक्रिय व्यापार के एक दशक में, मैं सीमा के आदेश का उपयोग करने के लिए एक बार भी बजाय पसंद नहीं एक बाजार आदेश इस्तेमाल कभी नहीं किया। Ive बुरी तरह से पर्याप्त एक शेयर खरीदने के लिए या कम बेचने के लिए कभी नहीं चाहते थे क्योंकि ध्यान है कि शेयर के लिए मूल्य क्रमांक वेतन पर विचार किए बिना रिंग में मेरे पैसे फेंक करने के लिए तैयार रहना होगा। मुझे गलत मत जाओ, मैं मैं पहली जगह में कोई व्यवसाय व्यापार था शेयरों पर हड्डी की अध्यक्षता में ट्रेडों के बहुत सारे बना दिया। लेकिन फिर भी, मैं सीमा के आदेश का उपयोग कर पूछताछ की, कभी नहीं। यह व्यापार प्रबंधन करने के लिए नीचे आता है बार बार, प्रति शेयर कई डॉलर के जंगली मूल्य झूलों के बारे में भूल जाओ एक व्यापार पर सफलता और विफलता के बीच अंतर निष्पादन करने के लिए नीचे आता है अपने वास्तविक प्रवेश और निकास बिंदुओं अपने उम्मीद की कीमत के लिए कर रहे हैं कि कैसे पास अर्थ यह एक बाजार या सीमा के आदेश का उपयोग करने में ही खर्च के बाद से (जोड़ने के बारे में भूल जाते हैं