बाजार बग़ल में व्यापार नहीं व्यापार या करने के लिए







+

व्यापार करने के लिए व्यापार करने के लिए या नहीं: बाजार बग़ल हे लोगों! इस नाथन Tucci है, और मैं हाल ही में कुछ के साथ संघर्ष कर रहा है: बाजार के व्यापारियों के लिए आसान मुनाफा बनाने के बग़ल में करते हैं, या होने का इंतज़ार कर एक की मौत-जाल है? मैं इस तर्क के दोनों पक्षों के दो बहुत ही उचित, तार्किक जवाब देखते हैं, और आप फिर मैं प्यार होता है, मैं से आ रहा हूँ पता है, जहां इतनी है कि आप इस मामले के बारे में आपके विचार समझा एक टिप्पणी छोड़ने के लिए के लिए मैं उन्हें संक्षेप में समझा जाएगा। अपने चार्ट भर choppily चलती एक जोड़ी क्योंकि तड़का कीमत इस तरह की कार्रवाई में एक व्यापारी के लिए आसानी से पैसा है कि विचार है, एक यह तड़का चैनल की तह तक पहुंचने के लिए शुरू होता है जब जोड़ी खरीदने के लिए क्या करना है सब, यह चैनल के शीर्ष पर हो जाता है और जब इसे बेचते हैं। अब हम स्पष्ट रूप से बड़े पैमाने पर रंज लाभ के बारे में बात कर रही है, लेकिन नहीं कर रहे हैं एक दैनिक चार्ट पर अपने बग़ल में कीमत कार्रवाई, आप उच्च बिक्री और कम खरीद से चैनल के ऊपर से नीचे तक 200 पिप्स बना सकते हैं। व्यापार के इस प्रकार में, बाजार की choppiness लगभग आप इसे एक लंबे प्रवृत्ति अन्य रास्ते पर दूर ले जाने की बहुत ज्यादा चिंता के बिना व्यापार कर सकते हैं क्योंकि एक सुरक्षा तंत्र के रूप में कार्य करता है; आप इसे वापस चैनल के दूसरे पक्ष में आने के लिए जा रहा है कि विश्वास की एक बहुत कुछ है। एक चार्ट को देखने चलें बेहतर तर्क के इस पक्ष कल्पना करने के लिए: (आप पूर्ण आकार में देखने के लिए चार्ट क्लिक कर सकते हैं) ठीक है, ब्रिटिश पाउंड / सीएडी के ऊपर चार्ट में तो, 1.6100 और 1.5400 के बीच एक 6 महीने की लंबी चैनल की गई है। तार्किक रूप से, आप चैनल इतनी कीमत के पास 1.6100 मिला किसी भी समय आप को बेचने और कुछ सौ पिप्स बना है, और यह निकट 1.5400 मिला किसी भी समय आप खरीद सकते हैं सकता है कि अच्छी तरह से परिभाषित किया गया है, क्योंकि यह बहुत आसान व्यापार के लिए करना होगा कह सकते हैं कि और कुछ सौ पिप्स बनाते हैं। व्यापार के इस तरह सरल, सामरिक और लाभदायक हो सकता है; लेकिन इस तर्क के लिए अन्य पहलू भी है। दूसरी तरफ एक तड़का हुआ बाजार व्यापार योग्य नहीं है कि कहते हैं। इसे आप नीचे ऊपर trending और कर रहे हैं कि अन्य जोड़ी मिल सकता है जब एक बग़ल में बाजार में व्यापार करने के लिए कोई मतलब नहीं है कि। सब के बाद, अपने पक्ष पर एक प्रवृत्ति के किसी भी प्रकार के बिना, आप कैसे एक लंबी अवधि के व्यापार (दैनिक लोगों की तरह हम ऊपर के बारे में बात कर रहे थे) का औचित्य साबित हो सकता है। तर्क के इस पक्ष को भी अंत में एक को तोड़ने के बाहर होने के लिए वहाँ जा रहा है कि, और आप चैनल के ऊपर और नीचे कारोबार कर रहे हैं, तो आप अंततः है कि ब्रेक-आउट के गलत साइड पर होने जा रहे हैं कि पता चलता है। क्या आपको लगता है कि चैनल की कम खरीद और है कि कम? अच्छा नहीं है आप के लिए एक नया शांत प्रवृत्ति के शुरू होने से समाप्त होता जा रहा है। तर्क के इस पक्ष को भी यह इन परिसंपत्तियों का लाभ नहीं ले मूर्ख है ताकि व्यापारियों के लिए एक परिसंपत्ति के रूप में इस्तेमाल किया जाना चाहिए कि सबसे उपकरणों और संकेतक एक बाजार के इस तरह के लिए काम नहीं करते हैं कि कहते हैं, मेरा मतलब है, एक प्रवृत्ति रेखा खींचने की कोशिश ब्रिटिश पाउंड / सीएडी दैनिक चार्ट में। हम में से ज्यादातर हम प्राप्त कर सकते हैं सभी की मदद की जरूरत है क्योंकि तुम क्यों, अपने शस्त्रागार में इन महान उपकरण के सभी उपयोग नहीं। तो, मैं इस तर्क के दोनों पक्षों को समझते हैं, और दोनों के अर्थ लगते है, लेकिन कैसे इस तरह के विपरीत विचारों दोनों सही हो सकता है? यह आप लोगों में आते हैं, जहां, मैं तुम्हें बग़ल में बाजारों में व्यापार के बारे में क्या सोचते हैं जानना चाहता है। मैं आसान जवाब 8220 है कि पता है, ओह, प्रत्येक व्यापारी अपनी ही शैली है, और इसके आप आराम with8221 हैं ;, लेकिन मैं एक असली राय क्या चाहते हैं के बारे में। मैं अपने आराम के बारे में अपनी वास्तव में नहीं है, इसका मतलब यह अपनी बस मुझे पैसा बनाने में मदद करने के लिए जा रहा है इस तर्क के moneywhich पक्ष बनाने के बारे में? मैं आप से जानना चाहता हूँ कि क्या thats। पढ़ने के लिए धन्यवाद, और उन टिप्पणियों को छोड़ !!